मेरी कॉम की नकल नहीं की, उनकी भावनाओं को दर्शाया: प्रियंका चोपड़ा

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता एमसी मैरी कॉम की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि पर्दे पर उन्होंने मुक्केबाज की नकली करने का प्रयास नहीं किया है क्योंकि उनका ध्यान मेरी के उत्साह और व्यक्तित्व को दर्शाने पर केंद्रित था।

मेरी कॉम की नकल नहीं की, उनकी भावनाओं को दर्शाया: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : ओलंपिक कांस्य पदक विजेता एमसी मैरी कॉम की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि पर्दे पर उन्होंने मुक्केबाज की नकली करने का प्रयास नहीं किया है क्योंकि उनका ध्यान मेरी के उत्साह और व्यक्तित्व को दर्शाने पर केंद्रित था।

प्रियंका ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, हम उनकी नकल नहीं करना चाहते थे। हम हिंदी फिल्म बना रहे हैं और हम चाहते हैं कि फिल्म की पहुंच व्यापक हो। मैं मेरी से ज्यादा हिंदी बोल रही हूं और मणिपुरी नहीं बोल रही हूं। और मैं जानती हूं कि मेरा चेहरा उनकी तरह नहीं दिख सकता। मैं मेरी की तरह नहीं दिखती। मेरे में उनकी तरह के गुण नहीं हैं लेकिन मेरी के उत्साह और उनके व्यक्तित्व को दिखाने में मैंने पूरा जी..जान लगा दिया।

प्रियंका ने कहा, संजय सर (फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली) ने कहा कि फिल्म को मेरी कॉम के उत्साह को दर्शाना है और कहानी बतानी है। मेरी का संघर्ष का जज्बा फिल्म में है। मेरी ने फिल्म देखी और कुछ जगहों पर वह रोने लगीं। उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया है। मेरे लिए वह सबसे बड़ी जीत है। दर्शक अच्छे हैं। वे फिल्म पर निर्णय करेंगे।