फिल्म 'पीके' में आमिर खान का बोल्ड अवतार, ट्रांजिस्टर के साथ दिखे न्यूड
Advertisement

फिल्म 'पीके' में आमिर खान का बोल्ड अवतार, ट्रांजिस्टर के साथ दिखे न्यूड

धूम-3 में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान 'पीके' में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अपनी हर फिल्म में कुछ नया करने वाले आमिर खान ने इस फिल्म में भी कुछ नया किया है। इस फिल्म के पोस्टर में दिखा है आमिर का 'न्यूड' अवतार।

फिल्म 'पीके' में आमिर खान का बोल्ड अवतार, ट्रांजिस्टर के साथ दिखे न्यूड

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: धूम-3 में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान 'पीके' में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अपनी हर फिल्म में कुछ नया करने वाले आमिर खान ने इस फिल्म में भी कुछ नया किया है। इस फिल्म के पोस्टर में दिखा है आमिर का 'न्यूड' अवतार।

इस पोस्टर में आमिर एक बड़ा सा रेडियो लेकर अपने शील की रक्षा करते नजर आ रहे हैं एक रेलवे ट्रैक पर नंगे टहल रहे हैं। आमिर ने ट्विट किया है कि आप क्या सोच रहे हैं। मुझे जल्दी से बताएं। मेरे पेट में गुदगुदी हो रही है।फिल्म में अपने शक्ल-सूरत के साथ प्रयोग करने वाले व्यक्ति के तौर पर जाने जाने वाले ‘धूम 3’ स्टार साढ़ तीन दशक से अधिक के कैरियर के दौरान पहली बार निर्वस्त्र हुये हैं। आमिर खान ने ‘3 इडियट’ के बाद दूसरी बार हिरानी के साथ काम किया है।

खबरों के मुताबिक फिल्म पीके में आमिर 'एलियन' का किरदार निभाएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर में आमिर के हाथ में जो रेडियो है फिल्म में उसकी भूंमिका भी महत्वपूर्ण बताई जा रही है। 'पीके' में आमिर के साथ अनुष्का शर्मा, और टीवी से निकल कर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके सुशांत सिंह राजपूत भी अहम किरदार में हैं। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 19 दिसम्बर को रिलीज होगी

fallback

Trending news