सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म है ‘हैप्पी न्यू ईयर’ : शाहरुख

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में एक बॉलीवुड फिल्म के मनोरंजन के सारे तत्व मौजूद हैं।

सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म है ‘हैप्पी न्यू ईयर’ : शाहरुख

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में एक बॉलीवुड फिल्म के मनोरंजन के सारे तत्व मौजूद हैं।

फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ट्रेलर को 14 अगस्त को प्रदर्शित किया जाएगा और यह उम्मीद की जा रही इै कि इस कार्यक्रम में बहुत सारे फिल्मी सितारे शिरकत करेंगे।

शाहरुख ने शुक्रवार रात यहां एक सामारोह में कहा, ‘सभी लोग आमंत्रित हैं...कृपया आइएगा। ट्रेलर वास्तव में अच्छा है.. मैं उम्मीद करता हूं कि यह आपको पसंद आएगी। हम एक शाम बनाने की कोशिश कर रहे है..फिल्म नृत्य, संगीत और अकषर्ण के बारे में है। मैं घबराया हुआ नहीं हूं। मैंने अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ कार्य किया है।’

उन्होंने कहा, ‘जब मैं विदेश जाता हूं तो लोग मुझसे कहते हैं कि बॉलीवुड नृत्य और संगीत के बारे में है। हम एक सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म बनाना चाहते थे। मैंने एक फिल्म के निर्माण की कोशिश की है जिसमें रोमांस, ड्रामा, एक्शन, बदला, वासना, खुशी जैसी सभी चीजे हैं। इसमें वे सभी चीजे हैं जो बॉलीवुड में होनी चाहिए। यह मनोरंजन करने वाली फिल्म है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.