‘मैं तेरा हीरो’ में वरूण के साथ मेरी केमिस्ट्री कमाल की है: नरगिस फाखरी

मॉडल-अभिनेत्री नरगिस फाखरी का कहना है कि उनकी नयी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में वरूण धवन के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। 34 वर्षीय अभिनेत्री इससे पहले बॉलीवुड के स्थापित अभिनेताओं जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर के साथ फिल्में कर चुकी हैं।

नई दिल्ली : मॉडल-अभिनेत्री नरगिस फाखरी का कहना है कि उनकी नयी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में वरूण धवन के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। 34 वर्षीय अभिनेत्री इससे पहले बॉलीवुड के स्थापित अभिनेताओं जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर के साथ फिल्में कर चुकी हैं।
नरगिस का कहना है कि निर्देशक डेविड धवन की इस फिल्म में वरूण और इलियाना डी’क्रूज के साथ कॉमेडी सीन करने में बहुत मजा आया। तीसरी ‘वीट बी द डीवा’ प्रतियोगिता में बतौर जज बनकर आयीं अभिनेत्री ने कहा, ‘‘फिल्म में वरूण के साथ मेरी केमिस्ट्री कमाल की है। मुझे उनके और उनके पिता के साथ काम करके मजा आया।’’ फिल्म चार अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ वरूण धवन की दूसरी फिल्म है। वरूण ने 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.