चोटिल हुए रैपर गायक हनी सिंह, शाहरुख के सालम द टूर में नहीं ले सकेंगे भाग

रैपर गायक हनी सिंह वैसे तो अभिनेता शाहरुख खान के सलाम द टूर का हिस्सा हैं, लेकिन चोटिल होने के कारण वह अगली प्रस्तुतियों में भाग नहीं ले सकेंगे।

चोटिल हुए रैपर गायक हनी सिंह, शाहरुख के सालम द टूर में नहीं ले सकेंगे भाग

नई दिल्ली: रैपर गायक हनी सिंह वैसे तो अभिनेता शाहरुख खान के सलाम द टूर का हिस्सा हैं, लेकिन चोटिल होने के कारण वह अगली प्रस्तुतियों में भाग नहीं ले सकेंगे।

हनी के प्रवक्ता ने बताया कि शाहरूख की टीम के साथ सलाम टूर के तहत ह्यूस्टन, न्यूजर्सी और वॉशिंगटन डीसी में एक के बाद एक प्रस्तुतियां दे चुके हनी सिंह अमेरिका में होने वाली शेष तीन प्रस्तुतियों में भाग नहीं ले सकेंगे।  हनीं सिंह 26 और 27 सितंबर को होने वाले कार्यक्रमों में भाग नहीं लेंगे।

प्रवक्ता ने कहा, हमें यह बताते हुए बेहद अफसोस हो रहा है कि हनी सिंह शिकागो (26), वैंकुवर (27) और सेन जोस (28) में सलाम टूर कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे सकेंगे। वह दुर्घटनावश फिसल कर गिर प़डे, जिससे उन्हें चोट आई है और चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.