अक्षय कुमार के `शौकीन` में हनी सिंह का गाना

रैप गायक यो यो हनी सिंह यूंही खुद को दिलदार और यारों का यार नहीं कहते, बल्कि उन्होंने इसे साबित भी कर दिखाया है। हनी सिंह अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म `शौकीन` के लिए गाने की रिकॉर्डिग करने अमेरिका में अपना संगीत दौरा बीच में रोककर मुंबई पहुंचे।

मुंबई: रैप गायक यो यो हनी सिंह यूंही खुद को दिलदार और यारों का यार नहीं कहते, बल्कि उन्होंने इसे साबित भी कर दिखाया है। हनी सिंह अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म `शौकीन` के लिए गाने की रिकॉर्डिग करने अमेरिका में अपना संगीत दौरा बीच में रोककर मुंबई पहुंचे।
अक्षय एवं लीजा हेडेन अभिनीत फिल्म में हनी सिंह ने एक गाना गाया है, जिसके लिए अक्षय ने उनसे आग्रह किया था। फिल्म के निर्देश अभिषेक शर्मा हैं और फिल्म बासु चटर्जी की फिल्म `शौकीन` की रीमेक है।
मजे की बात यह है कि हनी सिंह ने फिल्म में एक की बजाय तीन गीत गानों पर जोर दिया। उन्होंने कहा, दोस्तों के लिए कुछ भी। बॉलीवुड में दो कलाकार हैं, जिनके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं- अक्षय और शाहरुख भाई। ये मेरे भाई जैसे हैं। जब अक्षय ने मुझसे एक गाना गाने का आग्रह किया, तो मैंने कहा एक क्यों तीन ले लो। अक्षय के साथ मेरा अच्छा तालमेल है, मैं जैसे भी गाता हूं वह उस पर बिल्कुल वैसा ही अभिनय करते हैं, जैसा मैं करता।
पिछले सप्ताह हनी सिंह शाहरुख खान के साथ आईपीएल मैच देखने और पार्टी में शामिल होने के लिए अबुधाबी भी गए थे। उन्होंने कहा, मैं दुबई में था, जब शाहरुख भाई ने मुझे मैच देखने और पार्टी के लिए बुलाया। वह बहुत मजेदार रहा।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.