प्यार के पुराने तरीके में विश्वास करती हैं दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि प्रेम के बारे में उनके विचार बहुत पारंपरिक हैं। दीपिका और ‘राम लीला’ में उनके सह अभिनेता रणवीर सिंह की पर्दे पर जबरदस्त केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

नई दिल्ली : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि प्रेम के बारे में उनके विचार बहुत पारंपरिक हैं। दीपिका और ‘राम लीला’ में उनके सह अभिनेता रणवीर सिंह की पर्दे पर जबरदस्त केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।
27 वर्षीय अभिनेत्री विलियम शेक्सपीयर की अमर प्रेमकथा ‘रोमियो एंड जूलियट’ पर आधारित इस फिल्म में आजाद ख्यालों वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं।
दीपिका ने कहा, ‘‘मैं प्यार के पुराने तरीके में विश्वास रखती हूं जो मैंने अपने माता-पिता और मेरे परिवार के साथ बड़े होते हुए देखा है। प्रेम, विवाह और रिश्तों के मामले में मैं बहुत पारंपरिक हूं। ऐसा इसलिए हैं क्योंकि मैं और कोई तरीका नहीं जानती।’’
दीपिका ‘राम लीला’ में संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ यह मेरे करियर की सबसे कठिन फिल्म है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे शूटिंग पर हर रोज एक खाली स्लेट की तरह जान पड़ता था और वह (भंसाली) मुझे फिल्म के अनुसार ढालते थे। ऐसे में बहुत घबहराहट होती है जब आपको यह नहीं पता होता था कि आपका दिन कैसा जाएगा।’’
‘राम लीला’ में शानदार नृत्य करने वाली दीपिका ने कहा कि उन्होंने इसकी औपचारिक शिक्षा ग्रहण नहीं की है। दीपिका ने कहा, ‘‘ यह निश्चित ही थकाने वाला साल रहा। मैंने ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘राम लीला’ के लिए एक साथ काम किया लेकिन इन फिल्मों का परिणाम अच्छा रहा है और मैं इसे लेकर खुश हूं।’’ (एजेंसी)