Breaking News
  • ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ की, बोले- मोदी बहुत अच्छे और महान नेता हैं, भारत से बहुत अच्छी चीजें आने वाली हैं

क्यूनेट घोटाले में मैं और मेरा बेटा शामिल नहीं: बोमन ईरानी

हिंदी फिल्मों के अभिनेता बोमन ईरानी ने 425 करोड़ रुपये के क्यूनेट घोटाले के सिलसिले में अपने खिलाफ दर्ज शिकायत के मद्देनजर बुधवार को दावा किया कि उन्होंने और उनके बेटे ने कुछ गलत नहीं किया है।

मुंबई : हिंदी फिल्मों के अभिनेता बोमन ईरानी ने 425 करोड़ रुपये के क्यूनेट घोटाले के सिलसिले में अपने खिलाफ दर्ज शिकायत के मद्देनजर बुधवार को दावा किया कि उन्होंने और उनके बेटे ने कुछ गलत नहीं किया है।
मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी क्यूनेट पर लोगों के साथ धोखाधड़ी का आरोप है और 54 वर्षीय अभिनेता और उनके बेटे के खिलाफ घोटाले के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई गइ्र है। क्यूनेट के खिलाफ पिछले साल अगस्त में प्राथमिकी दर्ज कराने वाले फरियादी गुरप्रीत सिंह आनंद ने मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से संपर्क कर दो पन्नों की शिकायत में योजना से कथित तौर पर बमन के बेटे दानेश के तार जुड़े होने का ब्योरा दिया है।
उन्होंने लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि दानेश ने अपने पिता बमन के साथ योजना का प्रचार किया। हालांकि पुलिस के अनुसार अभिनेता योजना में सदस्य नहीं हैं। बोमन ने एक बयान में कहा कि मुझे कल सूचना मिली कि मीडिया के लोगों को भेजी गयी जानकारी में बताया गया है कि एक सज्जन ने मेरे बेटे दानेश ईरानी और मेरे खिलाफ क्यूनेट कंपनी के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई है। यह एक मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी है जो इस समय आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की तफ्तीश के दायरे में है।
उन्होंने कहा कि कंपनी के साथ मेरा जुड़ाव महज इस तथ्य पर आधारित है कि मैंने क्यूनेट के कार्यक्रम में शिरकत की थी और वहां मेरी तस्वीर भी खींची गई। बमन ने कहा कि शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है लेकिन ईओडब्ल्यू समेत किसी अधिकारी ने हमें किसी जांच के लिए नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। (एजेंसी)