मैं `क्वीन` नहीं बना सकता था : अनुराग
Advertisement

मैं `क्वीन` नहीं बना सकता था : अनुराग

फिल्म `क्वीन` के सह-निर्माता और सह-संपादक अनुराग कश्यप यह कहने में बिल्कुल नहीं हिचकते कि वह `क्वीन` जैसी मनोरंजक फिल्म नहीं बना सकते थे। अनुराग ने कहा कि हर फिल्मकार के लिए लिए जरूरी होता है कि वह जो फिल्म बनाने जा रहा है, उस पर उसे दृढ़ विश्वास हो।

fallback

मुंबई : फिल्म `क्वीन` के सह-निर्माता और सह-संपादक अनुराग कश्यप यह कहने में बिल्कुल नहीं हिचकते कि वह `क्वीन` जैसी मनोरंजक फिल्म नहीं बना सकते थे। अनुराग ने कहा कि हर फिल्मकार के लिए लिए जरूरी होता है कि वह जो फिल्म बनाने जा रहा है, उस पर उसे दृढ़ विश्वास हो।

फिल्म निर्माण के बारे में अपना दृष्टिकोण स्पष्ट करते हुए अनुराग ने कहा, "हम सब ऐसा करने की कोशिश करते हैं। ऐसा कोई भी फिल्मकार नहीं, जो न चाहता हो कि उसकी फिल्म दर्शकों के व्यापक वर्ग तक पहुंचे।"
उन्होंने कहा, "यहां तक कि आनंद गांधी (शिप ऑफ थीसस के निर्देशक) भी व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुंचना चाहते हैं। लेकिन हम वह नहीं कर सकते, जिसमें हमें हमारा विश्वास दृढ़ न हो। ऐसा हो सकता है कि कुछ फिल्में मुझे बेहद पसंद हों, लेकिन वैसी फिल्में मैं बना नहीं सकता।"
अनुराग ने कहा, "जैसे कि मैंने `क्वीन` का संपादन किया था और मुझे फिल्म बेहद पसंद आई थी, लेकिन वैसी फिल्म मैं नहीं बना सकता था।" विकास बहल निर्देशित `क्वीन` में कंगना रनौत और राजकुमार राव ने काम किया था, जो बेहद सफल साबित हुई। (एजेंसी)

Trending news