मैं नहीं सोचती हूं कि मैं स्टार हूं : आलिया भट्ट
Advertisement

मैं नहीं सोचती हूं कि मैं स्टार हूं : आलिया भट्ट

कई फिल्मों में काम करने और उत्पादों के विज्ञापनों को लेकर सुखिर्यों में रहने के बावजूद फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को नहीं लगता है कि वह स्टार हैं।

fallback

मुंबई : कई फिल्मों में काम करने और उत्पादों के विज्ञापनों को लेकर सुखिर्यों में रहने के बावजूद फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को नहीं लगता है कि वह स्टार हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने कॅरियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री इम्तियाज अली के ‘हाईवे’, करण जौहर के ‘2 स्टेटस’ और वरूण धवन के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं।
उन्होंने बताया कि मुझे अभिनय का बहुत ज्यादा अनुभव नहीं है। मैं एक स्टार नहीं हूं। मैं सीख रही हूं। वहां एक लंबा रास्ता है। ऐसे में अब मैं अपने निर्देशकों पर निर्भर हूं। ‘हाईवे’ की शूटिंग के दौरान आलिया परेशान थी जबकि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ एक हल्की-फुल्की फिल्म थी। उन्होंने बताया कि ‘हाईवे’ के मेरे सह अभिनेता रणदीप हुड्डा ने मेरी मदद की।
उन्होंने बताया कि वह एक महान अभिनेता हैं और मेरी काफी मदद की, उनके साथ मैने सहज महसूस किया। हालांकि वह मुझसे वरिष्ठ हैं लेकिन वह उतने ही युवा हैं जितनी मैं हूं। आलिया ‘2 स्टेटस’ में अर्जुन कपूर के साथ काम कर रही हैं। काम के दौरान आलिया ने अर्जुन को काफी मददगार पाया। (एजेंसी)

Trending news