अपनी फिल्मों की कमाई से बेफ्रिक रहती हैं माही गिल

अभिनेत्री माही गिल `देव डी`, `साहेब बीवी और गुलाम` और `नॉट ए लव स्टोरी` सरीखी फिल्मों में अपने बिंदास अवतार के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कमाई से बेफ्रिक रहती हैं।

मुंबई : अभिनेत्री माही गिल `देव डी`, `साहेब बीवी और गुलाम` और `नॉट ए लव स्टोरी` सरीखी फिल्मों में अपने बिंदास अवतार के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कमाई से बेफ्रिक रहती हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि वह जो फिल्म करती हैं वह बड़े बजट की नहीं होती। वह उनकी कमाई को लेकर चिंतित नहीं होती।
माही ने यहां रविवार को महालक्ष्मी रेसकॉर्स में पत्रकारों को बताया, मैं बड़ी बजट की फिल्में नहीं करती। मैं जो फिल्म करती हूं वह बॉक्स ऑफिस पर लाभ कमाती हैं। वे व्यावसायिक रूप से सफल हो जाती हैं और साथ ही सराही भी जाती हैं। इसलिए मुझे उनकी बॉक्स ऑफिस कमाई की चिंता नहीं होती। माही आगे हास्य फिल्म `गैंग ऑफ घोस्ट्स` में नजर आएंगी। यह 21 मार्च को प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.