'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में शामिल नहीं होना चाहती: अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन में शामिल नहीं होगी। अमीषा ने बताया कि ये अफवाहें झूठी है। उन्‍होंने कहा कि इस विवादास्पद रियलिटी शो का हिस्सा बनने की उनकी कोई योजना नहीं है।

'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में शामिल नहीं होना चाहती: अमीषा पटेल

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन में शामिल नहीं होगी। अमीषा ने बताया कि ये अफवाहें झूठी है। उन्‍होंने कहा कि इस विवादास्पद रियलिटी शो का हिस्सा बनने की उनकी कोई योजना नहीं है। मैं बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं जाना चाहती।

गौर हो कि बिग बॉस के आठवें सत्र के संभावित प्रतिभागी के रूप में अमीषा पटेल के नाम की अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन अमीषा ने इसे सिरे से खारिज किया है। अमीषा ने ट्विटर पर लिखा है, ‘उन सभी लोगों के लिए जिनके पास अफवाह फैलाने के अलावा कोई बेहतर काम नहीं हैं, मैं 8, 9, 10, 11, 12 या किसी भी बिग बॉस में नहीं जा रही हूं’। अमीषा ने बताया कि वह इन दिनों ‘देसी  मैजिक’ फिल्म को लेकर व्यस्त हैं जिनमें उनके साथ जायद खान भी हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.