‘मिलन टॉकीज’ के लिए कभी ‘हां या ना’ नहीं कहा: शाहिद

अभिनेता शाहिद कपूर ने इन अफवाहों को हास्यास्पद करार दिया कि उन्होंने तिगमांशु धूलिया की फिल्म ‘मिलन टाकीज’ में काम करने से मना कर दिया है।

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने इन अफवाहों को हास्यास्पद करार दिया कि उन्होंने तिगमांशु धूलिया की फिल्म ‘मिलन टाकीज’ में काम करने से मना कर दिया है।
शाहिद ने कहा कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी सहमति नहीं दी है।
निर्माता एकता कपूर की इस फिल्म में इमरान खान को लिया जाना था पर इमरान और एकता के बीच ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ के विपणन में हुए कथित मतभेद के चलते बाद में शाहिद के नाम की चर्चा होने लगी।
इमरान और एकता के बीच दरार इतनी चौड़ी हो गई कि इमरान की जगह शाहिद को रख लिया गया। पर अब, खबरें हैं कि शाहिद ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।
हालांकि 32 वर्षीय शाहिद ने कहा, ‘‘मैंने कभी नहीं कहा कि मैं इस फिल्म में काम कर रहा हूं। इसलिए, जब मैंने इस परियोजना के लिए हां नहीं कहा तो फिर मेरे ना कहने का सवाल कहां से आता है।’’
खबरें हैं कि शाहिद ने नयी अदाकारा श्रद्धा कपूर को अपने साथ इस फिल्म में लिए जाने के चलते ना कहा, पर अभिनेता ने इस बात को भी हास्यास्पद बताया।
उन्होंने कहा,‘‘यह सच नहीं है क्योंकि मैं उसके साथ विशाल भारद्वाज की नयी फिल्म में काम कर रहा हूं।’’ ‘हैदर’ नाम की यह फिल्म शेक्सपियर की कहानी ‘हैमलेट’ का भारतीय प्रारूप है। इसके साल के आखिर में रिलीज होने की संभावना है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.