‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ पर डांस बहुत याद आता है: शिल्पा शेट्टी

‘मैं आई हूं यू पी बिहार लूटने’ और ‘शट अप एंड बाउंस’ जैसे लोकप्रिय गीतों में अपने नृत्य का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें नृत्य बहुत याद आता है।

मुंबई : ‘मैं आई हूं यू पी बिहार लूटने’ और ‘शट अप एंड बाउंस’ जैसे लोकप्रिय गीतों में अपने नृत्य का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें नृत्य बहुत याद आता है। शिल्पा रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के छठे संस्करण में निर्देशक साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लुइस के साथ जज की भूमिका निभा रही हैं।
उन्होंने कहा, इस कार्यक्रम के नए संस्करण में मैं पहले से पतली दिखाई दूंगी। मां बनने के बाद वज़न कम करने में समय लगता है। मुझे नृत्य की बहुत याद आती है और उसकी कमी खलती है लेकिन जब मैं अपने बच्चे को देखती हूं तो मुझे कुछ याद नहीं रहता। शिल्पा ने कहा, इस बार कार्यक्रम में दिलचस्प प्रतिभागी भाग ले रहे है। खासकर कार्यक्रम में विनोद ठाकुर नाम के प्रतिभागी है जो विकलांग हैं और उनके पैर नहीं हैं लेकिन वह इसके बावजूद इसमें भाग ले रहे हैं। वह बहुत सकारात्मक हैं और उनमें गजब का उत्साह है। उन्होंने कहा कि वह साजिद और टेरेंस के साथ फिर से कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।
शिल्पा ने कहा, मैंने कार्यक्रम में पिछली बार भारतीय और पश्चिमी दोनों तरह के परिधान पहने थे लेकिन इस बार मैं पूरी तरह भारतीय परिधान पहनूंगी। मैं केवल साड़ियां पहनूंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.