अनुराग के निर्देशन में काम करना सुखद: करन जौहर

निर्देशन में अपनी काबिलियत दिखाने के बाद फिल्म `बॉम्बे वेलवेट` के जरिए अपने अभिनय का प्रदर्शन करने जा रहे निर्माता करन जौहर का कहना है कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में अभिनय करना वाकई बहुद शानदार है। इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है।

मुंबई : निर्देशन में अपनी काबिलियत दिखाने के बाद फिल्म `बॉम्बे वेलवेट` के जरिए अपने अभिनय का प्रदर्शन करने जा रहे निर्माता करन जौहर का कहना है कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में अभिनय करना वाकई बहुद शानदार है। इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है।
एक पार्टी के दौरान 41 वर्षीय करन ने कहा, `अनुराग के निर्देशन में काम करना वाकई लाजवाब है। फिल्म में मेरे ज्यादातर दृश्य रणबीर के साथ हैं। इसलिए, रणबीर मेरे सबसे पसंदीदा सह-कलाकार और अनुराग कश्यप मेरे सबसे चहेते निर्देशक हैं।` कश्यप ने बताया कि `बॉम्बे वेलवेट` की कहानी प्रेम पर आधारित है।
कश्यप ने कहा, `बॉम्बे वेलवेट एक प्रेम कहानी है और फिल्म का पहला लुक अक्टूबर में जारी होगा।` `बॉम्बे वेलवेट` में अनुष्का शर्मा भी हैं और यह फिल्म 28 नवंबर को रिलीज हो सकती है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.