मेरे अनुराग के अलग होने में हुमा का रोल नहीं: कल्कि

एक तरफ अभिनेत्री हुमा कुरैशी कल्की कोचलिन और निर्देशक अनुराग कश्यप के तलाक के कारण बता रही हैं और दूसरी तरफ कल्की ने ‘डेढ़ इश्किया’ के प्रीमियर पर पहुंचकर इस तरह की तमाम अफवाहों को ठंडा कर दिया ।

मुंबई : एक तरफ अभिनेत्री हुमा कुरैशी कल्की कोचलिन और निर्देशक अनुराग कश्यप के तलाक के कारण बता रही हैं और दूसरी तरफ कल्की ने ‘डेढ़ इश्किया’ के प्रीमियर पर पहुंचकर इस तरह की तमाम अफवाहों को ठंडा कर दिया ।
कल्की ने ट्वीट किया है, ‘क्राइस्ट क्या हम हुमा को इससे अलग रख सकते हैं? अनुराग और मेरे बीच चल रही दिक्कतों का हुमा से कोई लेना देना नहीं है ।’ शादी के दो वर्ष बाद कल्की (30) और अनुराग (41) ने पिछले वर्ष नवंबर में अलग होने की बात कही थी ।
अटकलें थीं कि ‘गैंगस ऑफ वासेपुर’ की अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ अनुराग की निकटता के कारण पति-पत्नी के बीच दूरियां आ गई हैं । लेकिन कल्की ने ‘डेढ़ इश्किया’ के प्रीमियर पर पहुंचकर इस गलतफहमी को दूर कर दिया । अनुराग इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं जबकि हुमा ने इस पचड़े में पड़ने से इनकार कर दिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.