खूबसूरत फिल्म रिव्यू: सोनम और फवाद की हसीन केमिस्ट्री की कहानी
Advertisement

खूबसूरत फिल्म रिव्यू: सोनम और फवाद की हसीन केमिस्ट्री की कहानी

खूबसूरत 'वन टाइम वॉच' मूवी है। वर्ष 1980 में रिलीज रेखा की 'खूबसूरत' से आप इसकी तुलना करेंगे निराशा हाथ लगेगी। सोनम और फवाद की केमिस्ट्री के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है। उस खूबसूरत से इसकी तुलना नहीं की जा सकती है लेकिन फिल्म के निर्देशक शशांक घोष ने इस 'खूबसूरत' को कुछ अलग अंदाज में पिरोने की कोशिश की है जिसमें वह काफी हद तक कामयाब रहे हैं।

खूबसूरत फिल्म रिव्यू: सोनम और फवाद की हसीन केमिस्ट्री की कहानी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: खूबसूरत 'वन टाइम वॉच' मूवी है। वर्ष 1980 में रिलीज रेखा की 'खूबसूरत' से आप इसकी तुलना करेंगे निराशा हाथ लगेगी। सोनम और फवाद की केमिस्ट्री के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है। उस खूबसूरत से इसकी तुलना नहीं की जा सकती है लेकिन फिल्म के निर्देशक शशांक घोष ने इस 'खूबसूरत' को कुछ अलग अंदाज में पिरोने की कोशिश की है जिसमें वह काफी हद तक कामयाब रहे हैं।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह शुरू होती है। दिल्ली की रहने वाली चुलबुली डॉक्टर मिली चक्रवर्ती (सोनम) पेशे से साइकोथेरेपिस्ट हैं। मिली की मां मंजू चकवर्ती (किरण खेर) ने मिली की परवरिश बिंदास माहौल में की है जहां उसे कोई रोक-टोक नहीं थी। इसी वजह से मिली का दो-तीन बार ब्रेकअप हो चुका है क्योंकि उसे अपने जीवन में किसी का रोक-टोक पसंद नहीं है।

फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और एक बार मिली को राजस्थान में संभलगढ़ के राजा शेखर राठौर के इलाज के लिए वहां जाना पड़ता है। मिली के चुलबुले अंदाज का जादू धीरे-धीरे राठौर परिवार के सदस्यों पर सर चढ़कर बोलने लगता है और खास तौर पर विक्रम राठौर (फवाद अली खान) उनके अंदाज के दीवाने हो जाते हैं। विक्रम मिली को प्यार करने लगता है लेकिन उसका परिवार दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं है। फिर मिली किस तरह राठौर परिवार की सोच बदल देती है और दोनों की शादी हो पाती है या नहीं। यह देखना फिल्म में दिलचस्प रहेगा।
 
फिल्म के गाने 'इंजन की सिटी' और 'अभी तो पार्टी बाकी' है पहले ही लोगों को जुबान पर चढ़ चुके हैं। सोनम गाने में खूबसूरत और ग्लैमरस लगी हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर ने अभिनय के साथ डांस भी खूब बढ़िया किया है। फवाद खान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है लेकिन अदाकारी के मामले में उन्होंने जान डाल दी है। वह हर सीन को बखूबी कर लेते हैं। यहीं वजह है कि पाकिस्तान में वह अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। फवाद खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म देखने के बाद उनके लिए लोगों का क्रेज और भी बढ़ने वाला है। फवाद खान अपने अभिनय की बदौलत सोनम कपूर पर भारी पड़े हैं। किरण खेर, रत्ना शाह पाठक ने बेहतरीन अदाकारी की है।

Trending news