मैं न्यूड होने को लेकर सहज नहीं हूं : आलिया

कुछ समय पहले बालीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया को फिल्मी परदे पर चुंबन देने या बिकनी पहनने से कोई ऐतराज नहीं है हालांकि वह निर्वस्त्र होने को लेकर सहज नहीं हैं।

मुंबई: कुछ समय पहले बालीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया को फिल्मी परदे पर चुंबन देने या बिकनी पहनने से कोई ऐतराज नहीं है हालांकि वह निर्वस्त्र होने को लेकर सहज नहीं हैं।
आलिया ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘मैं महसूस करती हूं कि आप कैसा बनना चाहते हैं, आप अपने करियर को कैसे आगे बढ़ाना चाहते हैं, इन सब को लेकर आपके कुछ विचार होते हैं। मैं नहीं सोचती कि किसी एक व्यक्ति की विचारधारा दूसरे के समान होगी। अगर यह पटकथा के लिए जरूरी होगा तो मैं इसे जरूर करूंगी ,लेकिन अगर यह अनावश्यक होगा तो मैं अपनी राय व्यक्त करूंगी।’ उसने कहा ,‘मैं ऐसे दृश्य नहीं करूंगी जिसमें निर्वस्त्र होना हो क्योंकि मैं सहज नहीं हूं। मैं सोचती हूं कि आपकी विचारधारा और आप किस तरह से खुद को लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं, यह सब चीजें आपकी परवरिश पर निर्भर करती है।’ आलिया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में 21 चुंबन दृश्य थे। इस फिल्म में उन्होंने बिकनी भी पहनी थी। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘2 स्टेट्स’ को लेकर भी चर्चा में हैं। (एजेंसी)