गौहर-कुशाल की शादी का अभी इंतजार...: निगार

टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस-साथ 7` की विजेता गौहर खान की बड़ी बहन निगार जेड. खान का मानना है कि गौहर अपने सह-प्रतियोगी कुशाल टंडन से शादी करेंगी या नहीं, इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस-साथ 7` की विजेता गौहर खान की बड़ी बहन निगार जेड. खान का मानना है कि गौहर अपने सह-प्रतियोगी कुशाल टंडन से शादी करेंगी या नहीं, इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उनका कहना है कि इस बाबत अभी इंतजार करना होगा। यहां एक संवाददाता सम्मेलन में उनकी मां रजिया से पूछा गया कि क्या वह गौहर और कुशाल की शादी कराएंगी। इस पर उन्होंने कहा कि गौहर बहुत समझदार लड़की है। अगर वह ऐसा चाहती है तो यकीनन आगे बात चलाई जाएगी। हालांकि, निगार ने कहा कि भविष्य में क्या होना है यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है।
निगार ने यहां कहा कि हमें वक्त से पहले ही कोई कहानी नहीं गढ़नी चाहिए। यह बहुत सुखद है और हमने उन दो लोगों को एक-दूसरे का सम्मान और सहयोग करते देखा है। चलिए अभी इस बारे में नहीं सोचते हैं कि भविष्य में क्या होगा। आज को लेकर खुश रहते हैं।
गौहर `बिग बॉस` के सातवें संस्करण की विजेता चुनी गई हैं। 27 दिसंबर को हुए भव्य समापन समारोह में बतौर ईनाम उन्हें 50 लाख रुपये मिले। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.