...जब इस अभिनेत्री की 'गंदी करतूत' के चलते फिल्‍मी दुनिया का काला सच हुआ बेपर्दा

बॉलीवुड की दुनिया का काला सच एक अभिनेत्री की 'गंदी करतूत' के चलते बेपर्दा हो गया है। फिल्म अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया है। गौर हो कि साल 2002 में आई शबाना आजमी की फिल्म 'मकड़ी' में छोटी बच्ची के किरदार निभाकर श्वेता बसु प्रसाद ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी।

...जब इस अभिनेत्री की 'गंदी करतूत' के चलते फिल्‍मी दुनिया का काला सच हुआ बेपर्दा

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया का काला सच एक अभिनेत्री की 'गंदी करतूत' के चलते बेपर्दा हो गया है। फिल्म अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया है। गौर हो कि साल 2002 में आई शबाना आजमी की फिल्म 'मकड़ी' में छोटी बच्ची के किरदार निभाकर श्वेता बसु प्रसाद ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी।

देह व्यापार गिरोह में शामिल तेलुगू फिल्मों की इस अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि फिल्में ना मिलने और पैसों की कमी होने की वजह से वह इस धंधे में आई। कार्य बल के अधिकारियों ने 31 अगस्त को बंजारा हिल्स इलाके के एक होटल में छापेमारी कर एक देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया था। गिरोह में यह अभिनेत्री शामिल थी जो पूर्व में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी है।

अभिनेत्री के एजेंट के तौर पर काम करने वाले टॉलीवुड के सहायक निदेशक बालू को गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एन कोटी रेड्डी ने कहा कि पूछाताछ के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि फिल्में ना मिलने और पैसों की कमी होने से वह देह व्यापार में आई। रेड्डी ने कहा कि अभिनेत्री पीड़ित है, उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसे एक बचाव गृह में भेजा गया है जबकि बालू को अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया। इससे पहले, भी कई बार अभिनेत्रियों के सेक्‍स रैकेट और वेश्‍यावृत्ति में संलिप्‍तता की खबरें सामने आई हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.