close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘मनवा लागे...’ की यू-ट्यूब पर धूम, अब तक बीस लाख लोगों ने देखा

फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए रूमानी गाने ‘मनवा लागे’ के रिलीज होने के दो दिनों के अंदर ही इसे बीस लाख से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

‘मनवा लागे...’ की यू-ट्यूब पर धूम, अब तक बीस लाख लोगों ने देखा

मुंबई : फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए रूमानी गाने ‘मनवा लागे’ के रिलीज होने के दो दिनों के अंदर ही इसे बीस लाख से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

‘मनवा लागे’ फराह खान की आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का रिलीज होने वाला दूसरा गाना है। इस गाने को विशाल शेखर ने संगीतबद्ध किया है। मंगलवार को इस गाने के रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर इसे बीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

इरशाद कामिल द्वारा लिखे इस रूमानी गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। शाहरख और दीपिका के अलावा अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह जैसे कलाकार भी इस गाने में नजर आ रहे हैं। फराह ने एक बयान में कहा कि मैं खूश हूं, इस गाने को हमने दो साल पहले रिकॉर्ड किया था। अरिजीत उस समय उतना मशहूर नहीं थे। विशाल-शेखर, इरशाद कामिल ने शानदार काम किया है और मैं खुश हूं कि लोग भी इस गाने को पसंद कर रहे हैं।

पूरे गाने को देखने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें -