कानूनी पचड़े में फंसी माइकल जैकसन की डॉक्यूमेंट्री

‘माइकल जैक्सन : द लास्ट फोटो शूट’ के निर्देशक क्रेग विलियम्स ने दिवंगत पॉप सम्राट की संपत्ति की देखरेख करने वालों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

कानूनी पचड़े में फंसी माइकल जैकसन की डॉक्यूमेंट्री

लॉस एंजिलिस : ‘माइकल जैक्सन : द लास्ट फोटो शूट’ के निर्देशक क्रेग विलियम्स ने दिवंगत पॉप सम्राट की संपत्ति की देखरेख करने वालों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

एस शोबिज की खबर के अनुसार, विलियम वर्ष 2007 में जैकसन द्वारा किए गए फोटोशूट के अप्रदर्शित फुटेज का वैध अधिकार चाहते हैं, जिनका इस वृत्तचित्र में प्रयोग किया जाएगा।

जैकसन पॉप की दुनिया में दोबारा वापसी करना चाहते थे और इसी प्रयास के तहत उन्होंने ब्रुकलिन म्युजियम ऑफ आर्ट फॉर एबोनी पत्रिका के लिए फोटोशूट कराया था। उस दशक में उन्होंने किसी पत्रिका को अपना पहला साक्षात्कार दिया था। फिल्म में गायक के दोस्त, फोटोग्राफर और स्टाइलिस्ट के साक्षात्कार शामिल किए गए हैं।

जैकसन की सम्पत्ति की देखरेख करने वालों ने इस फुटेज को ‘निजी’ बताया है। हालांकि वकील हावर्ड वीट्जमैन ने कहा, ‘वृत्तचित्र के निर्माता इस फुटेज और माइकल जैकसन की तस्वीरों का फायदा उठाना चाहते हैं। हमारा मानना है कि यह उनकी सम्पत्ति है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.