close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेस वाडिया ने मुंबई पुलिस को लिखा खत, कहा- प्रीति जिंटा ने झूठी शिकायत की

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में उद्योगपति नेस वाडिया ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है।

नेस वाडिया ने मुंबई पुलिस को लिखा खत, कहा- प्रीति जिंटा ने झूठी शिकायत की

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में उद्योगपति नेस वाडिया ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है। इस पत्र में वाडिया ने प्रीति जिंटा की शिकायत को झूठा करार दिया है। उन्होंने प्रीति के लगाए गए आरोपों के मद्देनजर 9 गवाहों के नाम भेजे हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से इन सभी (9 गवाहों) के बयान दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह सभी गवाह 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए आईपीएल मैच के दौरान मौजूद थे।

गौर हो कि अदाकारा प्रीति जिंटा ने पिछले दिनों पुलिस में 44 वर्षीय वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच के दौरान वाडिया ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया था कि 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम के भीतर किंग्स 11 पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान वाडिया ने उनसे छेड़खानी की थी।

जिंटा की लिखित शिकायत के आधार पर मरीन ड्राइव पुलिस ने वाडिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला अथवा आपराधिक बल प्रयोग), धारा 504 (जानबूझकर अपमानित करने), धारा 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 509 (शब्द, भाव भंगिमा या महिला का शील भंग करने की मंशा से अपमानित करना) के तहत मामला दर्ज किया था। जिंटा और वाडिया ने कुछ वर्ष पहले अपना पांच साल पुराना संबंध तोड़ लिया था लेकिन व्यापारिक साझेदारी जारी रखी थी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)