`बिग बॉस-7 में कोई नहीं है भरोसे के लायक`

रिएलिटी टीवी शो `बिग बॉस` के पांचवे संस्करण की प्रतिभागी श्रद्धा शर्मा का कहना है कि शो के हालिया संस्करण (बिग बॉस-साथ 7) में हर कोई एक कूटनीति अपनाए हुए है और कोई भी खुलकर किसी पक्ष में नहीं आता।

मुंबई: रिएलिटी टीवी शो `बिग बॉस` के पांचवे संस्करण की प्रतिभागी श्रद्धा शर्मा का कहना है कि शो के हालिया संस्करण (बिग बॉस-साथ 7) में हर कोई एक कूटनीति अपनाए हुए है और कोई भी खुलकर किसी पक्ष में नहीं आता। श्रद्धा ने यहां एक साक्षात्कार में `बिग बॉस-साथ 7` के प्रतिभागियों के बारे में कहा कि हमारे समय का `बिग बॉस` इससे बढ़िया था। इस बार मैंने किसी को भी भरोसे लायक नहीं पाया। हर कोई कूटनीतिज्ञ है। चाहे अरमान कोहली हों या वीडियो जॉकी एंडी, कोई भी खुलकर एक पक्ष नहीं लेता है। सभी पाला बदलते रहते हैं, किसी का रुख साफ नहीं है।
उन्होंने कहा कि आपने भी देखा होगा कि जब मैं `बिग बॉस` में थी, मेरा रुख हमेशा साफ था, इस खतरे के बावजूद कि मैं शो से निकाली जा सकती हूं। लेकिन इस बार तो सब पाला बदलते रहते हैं और अपने दोस्तों तक का साथ नहीं देते।
श्रद्धा से यह पूछे जाने पर कि वह इस बार किसे शो के विजेता के रूप में देखना चाहती हैं, उन्होंने कुश्तीबाज संग्राम सिंह का नाम लिया।
उन्होंने कहा कि संग्राम मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैं चाहूंगी कि शो वही जीतें। संग्राम एक सीधे सादे इंसान हैं। वह दूसरों की तरह कूटनीति नहीं करते। पायल रोहतगी (महिला मित्र) से ज्यादा वह मेरे करीब हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो `बिग बॉस-साथ 7` में इस समय गौहर खान, कुशाल टंडन, तनिशा मुखर्जी, अरमान, संग्राम, एंडी, काम्या पंजाबी, एजाज खान और सोफिया हयात बचे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.