अब विलेन के अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल

लोगों को हंसाकर लोटपोट करने वाले जानेमाने हास्य अभिनेता कपिल शर्मा अब अपने हास्य शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में विलेन के किरदार में दिखेंगे। इस धारावाहिक ने हाल में एक साल पूरा किया।

अब विलेन के अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल

नई दिल्ली: लोगों को हंसाकर लोटपोट करने वाले जानेमाने हास्य अभिनेता कपिल शर्मा अब अपने हास्य शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में विलेन के किरदार में दिखेंगे। इस धारावाहिक ने हाल में एक साल पूरा किया।

बीते रविवार को इस धारावाहिक की पहली वर्षगांठ थी। इसे जोरदार बनाने के लिए धारावाहिक की टीम ने आनेवाली फिल्म 'एक विलेन' के कलाकारों और निर्देशक के साथ एक ग्रैंड एपिसोड बनाने का फैसला किया। एक बयान के अनुसार, इस एपिसोड के लिए कपिल ने खुद को सिट्टू नाम के एक डॉन के किरदार में पेश करने का निर्णय लिया।

निर्देशक मोहित सूरी और श्रद्धा कपूर पहली बार इस शो का हिस्सा बने। फिल्म 'एक विलेन' के कलाकार इस शो में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की तर्ज पर अगले बिग विलेन के लिए शो 'विलेन दिखला जा' के लिए ऑडिशन लेते दिखे। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.