शांति पाने के लिए अब बुद्ध को पढ़ रहे हैं शाहरुख खान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के धमाकेदार सीजन के पूरा होने और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की शानदार जीत के बाद टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान अब कुछ दिनों तक शांति से रहना चाहते हैं और इस दौरान वह गौतम बुद्ध पर लिखी गई किताबें पढ़ रहे हैं।

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के धमाकेदार सीजन के पूरा होने और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की शानदार जीत के बाद टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान अब कुछ दिनों तक शांति से रहना चाहते हैं और इस दौरान वह गौतम बुद्ध पर लिखी गई किताबें पढ़ रहे हैं। शाहरुख ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि गौतम बुद्ध पर लिखी गई किताबों का पूरा सेट मंगवाया है। इनको पढ़ने के लिए उत्साहित हूं और इससे मन को भी शांति मिलेगी।
शाहरुख ने आईपीएल के सातवें संस्करण की शुरुआत से पहले ही निर्देशक फराह खान की फिल्म `हैप्पी न्यू ईयर` की शूटिंग पूरी की थी और आईपीएल को लेकर बेहद उत्साहित थे। वह अपनी टीम (केकेआर) द्वारा खेले गए ज्यादातर मैचों में स्टेडियम में मौजूद रहे और टीम की हौसला अफजाई की।
कोलकाता के ईडन गार्डेन में मंगलवार को केकेआर के मालिक शाहरुख खान और जूही चावला का भव्य स्वागत किया गया। बॉलीवुड का बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख की खुशियों की सच में कोई सीमा नहीं रही। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा कि इतना ज्यादा प्यार पाकर मैं भावविभोर हो गया हूं। लगता है कि लोगों के चेहरे पर इस मुस्कान के लिए मैं अपना सब कुछ न्यौछावर कर दूं। (एजेंसी)