पूनम पांडे का एक और धमाल, 5 करोड़ रुपये लेकर लगाया`आइटम नंबर` का तड़का
Advertisement

पूनम पांडे का एक और धमाल, 5 करोड़ रुपये लेकर लगाया`आइटम नंबर` का तड़का

बिकनी गर्ल और `नशा फेम अभिनेत्री` पूनम पांडे कुछ भी करें और वह सुर्खियां न बने, यह भला कैसे संभव नहीं होगा। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं कि पूनम पांडे के नए कारनामे की। जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे को फिल्म में सिर्फ एक आइटम सॉन्ग करने के लिए पांच करोड़ रुपये दिए गए हैं।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : बिकनी गर्ल और `नशा फेम अभिनेत्री` पूनम पांडे कुछ भी करें और वह सुर्खियां न बने, यह भला कैसे संभव नहीं होगा। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं कि पूनम पांडे के नए कारनामे की। जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे को फिल्म में सिर्फ एक आइटम सॉन्ग करने के लिए पांच करोड़ रुपये दिए गए हैं।
पूनम पांडे अपने फैंस को लुभाने और उनका का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। पूनम की फिल्म नशा भले ही बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह से पिट गई हो लेकिन पूनम की मांग बढ़ गई है। पूनम पांडे ने एक दक्षिण भारतीय फिल्म में आइटम नंबर के लिए पांच करोड़ रुपये लिए हैं। गौर हो कि पूनम पांडे ने इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।
कन्नड़ फिल्म में आइटम डांस के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जाने को लेकर पूनम से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह यह नहीं बताएगी कि कितनी रकम मिली है। हां, यह ठीकठाक रकम है। उन्होंने यह भी कहा कि शायद उतने पैसे तो हिरोइन को भी नहीं मिलते। मुझे इस फिल्म में सिर्फ एक गाने के लिए इतने पैसे दिए गए हैं जितने एक फिल्म में काम करने के लिए हीरोइन को भी नहीं दिए जाते हैं। सोशल साइट्स पर हमेशा अपनी सेक्सी फोटो पोस्ट करके सुर्खियां बटोरने वाली पूनम ने इस बार कुछ ऐसा कह दिया जिस पर यकीन करना मुश्किल है। पूनम ने एक तरह से यह स्‍वीकार कर ही लिया कि उन्‍होंने किसी कन्नड़ फिल्म में आइट्म डांस करने के लिए पांच करोड़ रुपये मांगे थे और उन्हें उतनी रकम दे दी गई है।
गौरतलब है कि फिल्म नशा के सुपर फ्लॉप होने के बाद भी पूनम लोगों के जहन में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। फिल्म के प्रमोशन से पहले उन्होंने अपनी बाथरुम की कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर लीक कर दी थी।

Trending news