close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई पुलिस आयुक्त से मिली अभिनेत्री प्रीति जिंटा

पूर्व प्रेमी और उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री प्रिटी जिंटा ने विदेश जाने की अनुमति मांगने के लिए आज मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया से भेंट की। उन्हें तुरंत अनुमति मिल गयी। इस भेंट के दौरान 39 वर्षीय अभिनेत्री ने वानखेड़े स्टेडियम में कथित रूप से 30 मई को हुई इस घटना के संबंध में और जानकारी भी दी।

मुंबई पुलिस आयुक्त से मिली अभिनेत्री प्रीति जिंटा

मुंबई : पूर्व प्रेमी और उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री प्रिटी जिंटा ने विदेश जाने की अनुमति मांगने के लिए आज मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया से भेंट की। उन्हें तुरंत अनुमति मिल गयी। इस भेंट के दौरान 39 वर्षीय अभिनेत्री ने वानखेड़े स्टेडियम में कथित रूप से 30 मई को हुई इस घटना के संबंध में और जानकारी भी दी।

मारिया ने कहा, पहले से तय कुछ कार्यक्रमों के कारण प्रिटी ने विदेश जाने के लिए हमारी अनुमति मांगी। उन्हें अनुमति दे दी गयी है। वह थोड़े समय के लिए देश से बाहर जा रही हैं। उन्होंने कहा, अपने आवेदन में प्रिटी ने घटना के बारे में और जानकारी दी तथा और गवाहों के नाम बताए। वाडिया को बुलाने के संबंध में विशेष तौर पर पूछने पर मारिया ने कहा, पहले हम सभी गवाहों से बात करेंगे फिर अगले कदम का फैसला करेंगे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रिटी ने आज जिन गवाहों के नाम बताए उनमें से कम से कम छह विदेशी हैं जो घटना के वक्त वहां मौजूद थे।

अभिनेत्री अपनी मां के साथ मारिया से मिलने पहुंची थीं। इस मुलाकात करीब एक घंटे की थी। प्रिटी ने 12 जून को वाडिया पर आरोप लगाया था कि उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए आईपीएल मैच के दौरान अभिनेत्री के साथ छेड़खानी की, गाली दी और धमकाया भी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।