प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: मुंबई पुलिस ने दर्ज किए दो लोगों के बयान
Advertisement

प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: मुंबई पुलिस ने दर्ज किए दो लोगों के बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा से छेड़छाड़ के मामले की जांच चल रही हैं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस ने दो लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के ई-मेल की भी जांच करेगी। इस पूरे मामले में ज़ी न्यूज के पास एक्सक्लूसिव सीसीटीवी फुटेज है। जो पूरी घटना को बयां करता है।

प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: मुंबई पुलिस ने दर्ज किए दो लोगों के बयान

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा से छेड़छाड़ के मामले की जांच चल रही हैं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस ने दो लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के ई-मेल की भी जांच करेगी। इस पूरे मामले में ज़ी न्यूज के पास एक्सक्लूसिव सीसीटीवी फुटेज है। जो पूरी घटना को बयां करता है।

बताया जा रहा है कि ये दोनों लोग 30 मई को नेस वाडिया को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान प्रीति जिंटा से छेड़खानी करते और गालियां देते हुए देखा था। पुलिस के अनुसार, प्रीति जिंटा ने अमरीका रवाना होने से पहले पुलिस को दो लोगों के नाम दिए थे। प्रीति जिंटा का आरोप है कि 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान नेस वाडिया ने उनसे छेड़खानी की थी।

पुलिस ने बताया कि हम सबूतों को जुटा रहे हैं। खिलाड़ी और आईपीएल सदस्यों को मामले में पेश होने के लिए कहा जा सकता है। नेस वाडिया ने पहले भी प्रीति जिंटा से बदसलूकी की थी। इस मामले में आईपीएल के सीओओ सुंदर रमन को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

पुलिस थाने के अधिकारियों के अनुसार प्रीति ने लिखित शिकायत की जिसके बाद वाडिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 504, 506, और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया। प्रीति ने एक बयान में कहा, मेरे लिए यह काफी मुश्किल समय है और मीडिया से मैं अनुरोध करती हूं कि इस मामले में मेरी निजता का सम्मान किया जाए। मेरा मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं बल्कि अपनी रक्षा करना है। इसके अलावा, राज्य महिला आयोग ने आरोपी को अदालत में पेश करने के लिए मुंबई पुलिस को 24 घंटे की मोहलत दी है।

राज्य महिला आयोग की सदस्य चित्रा वाघ ने कहा, एक महिला के साथ सरेआम दुर्व्यवहार हुआ..यह गैर जमानतीय अपराध है..हमने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें अदालत में पेश करने के लिए अल्टिमेटम दिया है।

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच झगड़ा सीट को लेकर हुआ था। 30 मई को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच था। 30 मई को ही नेस वाडिया का बर्थडे था। नेस ने अपनी मां मोरीन और कई दोस्तों को गरवारे पवैलियन के अपने बॉक्स में बुलाया था। जब सभी लोग बॉक्स में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी सभी रिजर्व सीट पर प्रीति जिंटा के लोग बैठे हुए हैं।

इस कारण नेस वाडिया की मां को कुछ देर तक खड़ा रहना पड़ा। अपनी मां को खड़ा देख नेस भड़क गए। वे प्रीति जिंटा के पास गए और कहा कि अगर आपकी मां को इस तरह खड़ा रहना पड़ता तो कैसा लगता। बताया जाता है कि नेस की मां और प्रीति के संबंध अच्छे नहीं थे। एक बार नेस की मां ने कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका बेटा जिंटा से प्यार करता है या जेब्रा से।

उधर बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने कहा कि वह अपने अच्छे मित्र प्रीति जिंटा और उद्योगपति नेस वाडिया के बीच घटित हुए मामले से उदास हैं। खान ने कहा कि प्रीति और नेस दोनों से मेरी अच्छी दोस्ती है। मैं स्कूल समय से नेस को जानता हूं। वह एक निहायत जेंटलमैन व्यक्ति हैं। दोनों के बीच जो भी हुआ उसको सुनकर मैं उदास हूं। उम्मीद है कि मामला सुलझा लिया जाएगा।

 

ये भी देखे

Trending news