प्रीति जिंटा-नेस वाडिया विवाद: गवाही देंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर?
Advertisement

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया विवाद: गवाही देंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर?

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में नया मोड़ आ गया है।

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया विवाद: गवाही देंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर?

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में नया मोड़ आ गया है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस इस मामले में देश के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का बयान रिकॉर्ड कर सकती है। बताया जा रहा है कि प्रीति और नेस वाडिया के बीच जब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विवाद हुआ उस समय वहां अर्जुन तेंदुलकर मौजूद थे। पुलिस इस बात पर विचार कर रही है कि अर्जुन को इस मामले में गवाह बनाया जाए या नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रही मरीन ड्राइव पुलिस ने खुलासा किया है कि नेस वाडिया ने प्रीति से बहस के दौरान एक सचिन के 'अंडरएज' बेटे यानी अर्जुन तेंदुलकर को गालियां दी थीं। पुलिस के मुताबिक, 30 तारीख के मैच की वीडियो फुटेज देखने के बाद यह पता चला है कि नेस वाडिया ने प्रीति जिंटा से बात करने के दौरान अर्जुन तेंदुलकर को गालियां दी जो घटना के वक्‍त मौजूद था।

खबरों के मुताबिक अर्जुन ने नेस वाडिया को प्रीति से बात करने के दौरान दूसरों को डिस्‍टर्ब नहीं करने को कहा और इस बात पर नाराज होकर नेस वाडिया ने गाली दी। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस स्‍टेडियम में आईपीएल के मैच देखने अकसर जाते हैं। पुलिस ने बताया है कि महान क्रिकेटर का बेटा इस केस के दौरान पवेलियन स्टैंड के पास मौजूद था। गौर हो कि प्रीति जिंटा ने इसी जगह के पास बदसलूकी किए जाने का आरोप नेस वाडिया पर लगाया है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news