close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वाडिया मामला: पुलिस आज दर्ज कर सकती है प्रीति जिंटा का बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का बयान यहां वानखेड़े स्टेडियम के भीतर आज दर्ज किए जाने की संभावना है। उन्होंने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।

वाडिया मामला: पुलिस आज दर्ज कर सकती है प्रीति जिंटा का बयान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का बयान यहां वानखेड़े स्टेडियम के भीतर आज दर्ज किए जाने की संभावना है। उन्होंने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया, ‘हम कल वानखेड़े स्टेडियम में अभिनेत्री का बयान दर्ज कर सकते हैं। वहीं घटना हुई थी। हम घटना की कड़ी को फिर से दोबारा जोड़ेंगे जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ क्योंकि इसी से हम मामले को बेहतर समझ पाएंगे।’ जांच अधिकारी 39 वर्षीय अभिनेत्री से यह भी जानना चाहते हैं कि दक्षिण मुंबई स्थित स्टेडियम में वह कौन सा स्थान था जहां कथित तौर पर यह घटना हुई और उस समय कौन लोग उपस्थित थे।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में जिंटा ने दावा किया था, ‘‘ अपनी सीट की ओर बढ़ी लेकिन नेस मेरी सीट के पास आया और सबके सामने मुझपर चीखने लगा और मुझे गाली दी।’ जिंटा का बयान मामले में आगे जांच का आधार बनेगा। अधिकारी ने कहा, ‘हम जानना चाहते हैं कि वह कहां बैठी थीं और ये ‘हर कोई’ कौन है जिसका वह उल्लेख कर रही थीं।’ अधिकारी ने कहा, ‘हम जिंटा का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे।’ जांच अधिकारियों ने संकेत दिया है कि जिंटा का बयान दर्ज करने के बाद वाडिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।