close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रीति जिंटा ने पुलिस को हाथ पर खरोंच वाली तस्वीरें सौंपी

बालीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पूर्व पुरूष मित्र नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज हमला मामले में अपने दावे के समर्थन में उनके हाथ पर खरोंच वाली चार तस्वीरें मुंबई पुलिस को सौंपी। उधर, पुलिस ने आज कहा कि वाडिया ने जांचकर्ताओं से गवाहों के संपर्क की विस्तृत जानकारी साझा की।

प्रीति जिंटा ने पुलिस को हाथ पर खरोंच वाली तस्वीरें सौंपी

मुंबई : बालीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पूर्व पुरूष मित्र नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज हमला मामले में अपने दावे के समर्थन में उनके हाथ पर खरोंच वाली चार तस्वीरें मुंबई पुलिस को सौंपी। उधर, पुलिस ने आज कहा कि वाडिया ने जांचकर्ताओं से गवाहों के संपर्क की विस्तृत जानकारी साझा की।

जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘प्रीति के हाथ पर खरोंच के निशान दिखाने वाली ये चार तस्वीरें आज हमें मिली हैं। हम तस्वीरों की जांच कर रहे हैं जो इस मामले में महत्वपूर्ण सबूत साबित होंगे।’ इस बीच, वाडिया समूह ने आज मरीन ड्राइव पुलिस को उन गवाहों की जानकारी दी जिनके बयानों को वे इस मामले में दर्ज करना चाहते हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘हमारे पास वाडिया द्वारा दो जुलाई को हमसे साझा किये गये नौ में से कुछ गवाहों के संपर्क सूत्र मौजूद थे। आज हमें वाडिया समूह से बाकी बचे गवाहों के संपर्क के बारे में जानकारी हासिल हुई।’ दो जुलाई को मरीन ड्राइव पुलिस थाने के जांच अधिकारी को भेजे पत्र में वाडिया ने सारिका लाल, लोरेता जोसेफ, पूजा डडवानी, एनीलिन एडम्स, फराह ओमरभोय, स्वीटी बर्मन, कमलेश शाह, रेयान मुस्तफा और शरत नाथ का गवाह के तौर पर नाम दिया था।