प्रियंका चोपड़ा ‘केबीसी-8’ में हॉट सीट पर होंगी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लोकप्रिय टीवी क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नये सीजन में नजर आयेंगी जिसकी मेजबानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन करेंगे। अपनी अगली फिल्म ‘मैरी कॉम’ के प्रचार में जुटीं 32 वर्षीय अभिनेत्री ‘केबीसी सीजन 8’ के आगामी एपिसोडों में एक में बतौर सेलिब्रिटी नजर आयेंगी। हालांकि उसके प्रसारण की तिथि अभी नहीं बतायी गयी है।

प्रियंका चोपड़ा ‘केबीसी-8’ में हॉट सीट पर होंगी

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लोकप्रिय टीवी क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नये सीजन में नजर आयेंगी जिसकी मेजबानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन करेंगे। अपनी अगली फिल्म ‘मैरी कॉम’ के प्रचार में जुटीं 32 वर्षीय अभिनेत्री ‘केबीसी सीजन 8’ के आगामी एपिसोडों में एक में बतौर सेलिब्रिटी नजर आयेंगी। हालांकि उसके प्रसारण की तिथि अभी नहीं बतायी गयी है।

केबीसी का यह सीजन 17 अगस्त से सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होगा। इससे पहले प्रियंका तीसरे सीजन में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ नजर आयी थीं जिसकी मेजबानी शाहरूख ने की थी। प्रियंका की अगली फिल्म ओलंपिक मुक्केबाज मैरी काम के जीवन पर आधारित है। उसका निर्देश ओमुंग कुमार ने किया है और निर्माता संजय लीला भंसाली हैं। फिल्म पांच सितंबर को रिलीज होगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.