close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेरे पसंदीदा अभिनेता राजेश खन्ना ही रहे हैं : डिंपल

फिल्म अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने कहा है कि दिवंगत सुपर स्टार राजेश खन्ना एक महान अभिनेता थे। डिंपल उनकी पूर्व पत्नी हैं।

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने कहा है कि दिवंगत सुपर स्टार राजेश खन्ना एक महान अभिनेता थे। डिंपल उनकी पूर्व पत्नी हैं।
डिंपल ने एक बयान में कहा कि यदि कोई मेरा पसंदीदा अभिनेता है, तो वह राजेश खन्ना रहे हैं। वह वाकई में महान अभिनेता थे। फिल्म जगत में काका के नाम से मशहूर राजेश खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत `आखिरी खत` से 1966 में की थी। उन्होंने फिल्म जगत पर पांच दशकों तक राज किया। उन्होंने `आराधना`, `दो रास्ते`, `सफर` और `आनंद` जैसी सुपर हिट फिल्में दी।
आराधना (1969) और प्रेम कहानी (1975) के बीच उनकी प्रतिभा सराही गई और उनके ढेर सारे फैन बन गए। राजेश खन्ना का लंबी बीमारी के बाद पिछले वर्ष जुलाई में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। डिंपल अंतिम समय तक उनके साथ रहीं और उनकी देखभाल की। इस वर्ष के प्रारंभ में उन्होंने केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री राजीव शुक्ला से अनुरोध किया था कि एक सड़क का नाम राजेश खन्ना के नाम पर रख दिया जाए।
डिंपल (56) फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म `व्हाट द फिश` के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म 13 दिसंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में डिंपल ने हास्य भूमिका निभाई है। (एजेंसी)