close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिक गया राजेश खन्ना का बंगला आशीर्वाद, परिजनों ने खाली किया घर

बॉलीवुड का राजेश खन्ना का प्रतिष्ठित बंगला आशीर्वाद के नए मालिक कारोबारी शक्ति शेट्टी है जिन्होंने दो दिनों पहले ही इस शानदार बंगले का सौदा पूरा कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक घर को पूरा खाली कर दिया गया है और सारा सामान वहां से हटा लिया गया है। बताया जाता है कि बांद्रा के कार्टर रोड स्थित यह बंगला 90 करोड़ रुपये में बिका।

बिक गया राजेश खन्ना का बंगला आशीर्वाद, परिजनों ने खाली किया घर

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: बॉलीवुड का राजेश खन्ना का प्रतिष्ठित बंगला आशीर्वाद के नए मालिक कारोबारी शक्ति शेट्टी है जिन्होंने दो दिनों पहले ही इस शानदार बंगले का सौदा पूरा कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक घर को पूरा खाली कर दिया गया है और सारा सामान वहां से हटा लिया गया है। बताया जाता है कि बांद्रा के कार्टर रोड स्थित यह बंगला 90 करोड़ रुपये में बिका।

इस रिपोर्ट के मुताबिक 602 वर्ग मीटर के प्लॉट पर बना यह बंगला ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी शक्ति शेट्टी ने खरीदा। लेकिन उन्होंने बंगले के लिए दी गई कीमत बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने यह भी बताने से इंकार कर दिया कि वह कब गृह-प्रवेश करेंगे।

राजेश खन्ना ने अपनी फिल्म आशीर्वाद के सफल होने के बाद इसे खरीदा था। एक समय के सबसे सफल अभिनेता राजेंद्र कुमार ने यह बंगला उन्हें 1970 में साढे़ तीन लाख रुपये में बेचा था। उन्होंने पाली हिल्स में एक बंगला बनवा लिया था जिसके बाद इसे बेच दिया।