close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगे रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आज शामिल नहीं होंगे। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। रजनीकांत को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था।

चेन्नई: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आज शामिल नहीं होंगे। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। रजनीकांत को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था।
सूत्रों ने बताया कि अभिनेता इस समय बाहर हैं और इसलिए समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। समारोह में श्रीलंकाई राष्ट्रपति महिन्दा राजपक्षे और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ समेत कई गणमान्य लोग शामिल हो रहे हैं। सूत्रों ने हालांकि और जानकारी नहीं दी।
इससे पहले रजनीकांत के घर के पास एक छात्र संगठन ने विरोध प्रदर्शन करते हुए उनसे समारोह में शामिल नहीं होने की अपील की थी। छात्र संगठन राजपक्षे के समारोह में भागीदारी को लेकर रजनीकांत से इसमें शामिल नहीं होने की अपील कर रहे थे।
तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी और विपक्षी द्रमुक समेत सभी पार्टियों ने राजपक्षे को आमंत्रित किए जाने का विरोध किया है। इससे पहले चेन्नई में अपने चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने समय निकालकर रजनीकांत से उनके घर पर मुलाकात की थी। (एजेंसी)