‘खतरों के खिलाड़ी 5’ के विजेता बने रजनीश दुग्गल
Advertisement

‘खतरों के खिलाड़ी 5’ के विजेता बने रजनीश दुग्गल

अभिनेता रजनीश दुग्गल स्टंट से भरपूर सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के पांचवे संस्करण के विजेता बन गए हैं। फिल्म ‘1920’ के स्टार ने बेहद खतरनाक स्टंट कर अपने साथी प्रतिभागियों गुरमीत चौधरी और निकीतिन धीर को पछाड़ कर यह खिताब हासिल किया।

fallback

नई दिल्ली : अभिनेता रजनीश दुग्गल स्टंट से भरपूर सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के पांचवे संस्करण के विजेता बन गए हैं। फिल्म ‘1920’ के स्टार ने बेहद खतरनाक स्टंट कर अपने साथी प्रतिभागियों गुरमीत चौधरी और निकीतिन धीर को पछाड़ कर यह खिताब हासिल किया। 32 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इस कार्यक्रम ने उन्हें वास्तवित जीवन में एक मजबूत इंसान बनाया है।
उन्होंने कहा कि मैं इस कार्यक्रम में जीतने के इरादे से आया था। लेकिन कार्यक्रम के दौरान कई उतार चढ़ाव वाले पल थे और मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि बुरे पलों ने मुझे निराश नहीं किया। केवल जीत का ही विचार मन में था। पुरस्कार जीतने के बाद रजनीश ने बातचीत में कहा कि इस कार्यक्रम ने मेरे लिए न केवल दूसरे कार्यक्रमों के द्वार खोले हैं बल्कि एक मुझे एक मजबूत इंसान भी बनाया है। जीत की ट्रॉफी उन्हें सुपरस्टार अजय देवगन ने दी। रजनीश को पुरस्कार में एक कार और 25 लाख रुपये नगद भी मिले। (एजेंसी)

Trending news