दोबारा साथ काम करना चाहते हैं रणवीर और दीपिका

इन दिनों फिल्म `राम-लीला` के प्रोमो में दिखा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व अभिनेता रणवीर सिंह के बीच का तालमेल चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों ही कलाकार उनकी जोड़ी की हो रही तारीफों से खुश हैं और भविष्य में फिर साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं। `राम-लीला` दीपिका व रणवीर की साथ में पहली फिल्म है।

मुंबई : इन दिनों फिल्म `राम-लीला` के प्रोमो में दिखा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व अभिनेता रणवीर सिंह के बीच का तालमेल चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों ही कलाकार उनकी जोड़ी की हो रही तारीफों से खुश हैं और भविष्य में फिर साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं। `राम-लीला` दीपिका व रणवीर की साथ में पहली फिल्म है।
उनकी जोड़ी को लेकर हो रही चर्चाओं पर पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, "नहीं, मैं हमारी जोड़ी को लेकर बार-बार पूछे जा रहे सवालों के जवाब देते हुए थकी नहीं हूं। मुझे इस संबंध में बात करते हुए खुशी होती है।"
दीपिका ने सोमवार को यहां एक रेडियो स्टेशन पर फिल्म का प्रचार करते हुए कहा, "मुझे इस तथ्य को स्वीकार करने में कोई शरम नहीं है कि कई महत्वपूर्ण चीजों में से एक चीज यह भी है कि लोग प्रोमो देखकर हमारी जोड़ी पर चर्चा कर रहे हैं। प्रोमो देखने के बाद यही पहली बात है जिस पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इसलिए निश्चित रूप से यह एक अच्छी बात है।"
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी `राम-लीला` शेक्सपीयर के `रोमीयो एंड जूलिएट` पर आधारित है।
दीपिका ने कहा, "जब आप गहरी और जुनून से परिपूर्ण प्रेम कहानी मतलब `राम-लीला` जैसी फिल्म में काम कर रहे हों तो किरदारों के बीच इस तरह के तालमेल की जरूरत होती है।"
उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि जब लोग फिल्म में हमें साथ देखेंगे तो वे हर बार पर्दे पर हमें साथ देखना चाहेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही साथ में किसी दूसरी फिल्म में भी काम करेंगे।"
रणवीर को भी दीपिका संग दोबारा काम करने की उम्मीद है। `राम-लीला` 15 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। (एजेंसी)