ब्यूटी प्रोडक्ट को लेकर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट पर पूछताछ

फिल्म 'ओये लकी' फेम अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को हाल ही में दिल्ली हवाईअड्डे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऋचा अपने साथ कथित रूप से आयुर्वेदिक पाउडर लेकर यात्रा कर रही थीं। सामानों की जांच के दौरान सुरक्षा अधिकारियों को यह पाउडर संदिग्ध लगा जिसके बाद अधिकारियों ने ऋचा को रोक लिया और उनसे पूछताछ की।    

ब्यूटी प्रोडक्ट को लेकर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट पर पूछताछ

नई दिल्ली : फिल्म 'ओये लकी' फेम अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को हाल ही में दिल्ली हवाईअड्डे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऋचा अपने साथ कथित रूप से आयुर्वेदिक पाउडर लेकर यात्रा कर रही थीं। सामानों की जांच के दौरान सुरक्षा अधिकारियों को यह पाउडर संदिग्ध लगा जिसके बाद अधिकारियों ने ऋचा को रोक लिया और उनसे पूछताछ की।    

पूछताछ में ऋचा अधिकारियों को बताया कि यह एक आयुर्वेद पाउडर है था जिसका इस्तेमाल वह अपनी त्वचा की देखभाल के लिए करती हैं। ऋचा का मानना है कि आयुर्वेद के इस्तेमाल से उन्हें काफी फायदा पहुंचा है। वह हर रोज आयुर्वेदिक विधियों का इस्तेमाल करती हैं और यात्रा के दौरान भी आयुर्वेदिक प्रसाधन साथ रखती हैं।

ऋचा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैं अभी हाल में मुंबई जा रही थी और मेरे सामान में आयुर्वेदिक सामग्रियां थीं। सुरक्षाकर्मियों को मेरा आयुर्वेदिक पाउडर संदिग्ध जान पड़ा। मैं नहीं चाहती थीं कि वह सब चीजें जब्त कर ली जाएं, क्योंकि ये आसानी से उपलब्ध नहीं हैं और यह खास तौर पर मेरे लिए बनाया गया था।'

ऋचा ने कहा, 'मैं पूरे दो घंटे तक अधिकारियों को विश्वास दिलाती रही कि यह सामग्री संदिग्ध नहीं है। मुझे पता है कि वे लोग अपना काम कर रहे थे, इसलिए मैं उनके साथ सहयोग कर रही थी।'

ऋचा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'ओये लकी' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकीं हैं।