close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निजी जिंदगी में हिंदी फिल्‍मों से दूर हैं सैफ: करीना कपूर

भले ही सैफ अली खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती हों लेकिन उनकी अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर का कहना है कि उनके पति बिरले ही बॉलीवुड की फिल्में देखते हैं।

नई दिल्ली : भले ही सैफ अली खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती हों लेकिन उनकी अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर का कहना है कि उनके पति बिरले ही बॉलीवुड की फिल्में देखते हैं।
‘एलओसी करगिल’, ‘ओमकारा’, ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ जैसी फिल्मों में सैफ के साथ काम कर चुकीं 33 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि दंपति अपने व्यक्तिगत जीवन को पेशेवर जीवन से बिल्कुल अलग रखता है।
करीना ने बताया कि सैफ बमुश्किल ही हिन्दी सिनेमा देखते हैं। वह हिन्दी सिनेमा में काम करते हैं लेकिन उन्हें देखते नहीं हैं। उन्हें बिल्कुल नहीं पता होता कि मैं कौन ही फिल्में करने वाली हूं। उसने मुझसे कभी नहीं पूछा कि मैं कौन सी फिल्म कर रही हूं या किसके साथ काम कर रही हूं। नियमानुसार हम घर में कभी काम के बारे में बात नहीं करते। एक ही पेशे में होने के कारण हम आज साथ हैं, ऐसा नहीं है।
करीना की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ आज ही रिलीज हुई है। उनका कहना है कि उन्हें (पति-पत्नी) बॉलीवुड पार्टियों में जाना पसंद नहीं है। अभिनेत्री का कहना है कि हम टिपिकल बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाते । हमें वहां जाना पसंद नहीं है । हमारे अन्य मित्र हैं और हम फिल्मों के अलावा बाकि चीजों के बारे में बात करते हैं। पति से 10 साल छोटी करीना का कहना है कि वह हर दिन सैफ से कुछ नया सीखती हैं। (एजेंसी)