मीडिया पर बरसे सैफ अली खान, बाद में माफी मांगी

अभिनेता सैफ अली खान को आज उस समय मीडिया का कोपभाजन बनना पड़ा जब वह 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बुलेट राजा’ के अपने सह अभिनेताओं के साथ एक आयोजन में करीब तीन घंटे की देर से पहुंचे। माफी की मांग किए जाने पर पहले वे मीडिया पर बरसे लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांग ली।

नई दिल्ली : अभिनेता सैफ अली खान को आज उस समय मीडिया का कोपभाजन बनना पड़ा जब वह 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बुलेट राजा’ के अपने सह अभिनेताओं के साथ एक आयोजन में करीब तीन घंटे की देर से पहुंचे। माफी की मांग किए जाने पर पहले वे मीडिया पर बरसे लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांग ली।
दिल्ली चुनाव आयोग द्वारा आयोजित एक समारोह में जब यह 43 वर्षीय अभिनेता देर से पहुंचे तो संवाददाताओं और फोटोग्राफरों ने नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे देर से आने के लिए माफी मांगने को कहा। लेकिन सैफ ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। जब पत्रकारों की भीड़ में से किसी ने लोगों को देर तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगने को कहा तो सैफ ने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूगा क्योंकि मेरी कोई गलती नहीं है। मैं ट्रैफिक में फंसा था। मुझे इस अव्यवस्था के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता और मेरा मानना है कि स्टार अभिनेताओं को दिल्ली नहीं आना चाहिए।
दिल्ली का यह मेरा आखिरी दौरा है और आगे से मैं मुंबई से ही साक्षात्कार दूंगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी को क्षमा मांगनी चाहिये तो वे चुनाव अधिकारी हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने सही समय की इत्तला नहीं दी थी। सैफ के साथ फिल्म ‘बुलेट राजा’ के सहकलाकारों में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिमी शेरगिल और फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी थे। इस मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को भी रद्द कर दिया गया। बाद में जिला चुनाव अधिकारी (उत्तरी) एएम मोरे ने बताया कि उन्होंने (सैफ) ने बाद में माफी मांग ली। जिला प्रशासन की ओर से हमने भी उनकी देर के लिए माफी मांगी है। मीडिया को इसके बारे में गौर करना चाहिए, हम एक उद्देश्य के लिए साथ आ रहे हैं।