'शुद्धि' के हीरो होंगे सलमान खान, 2016 में दिवाली को होगी रिलीज

अदाकार सलमान खान धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर की आगामी फिल्म 'शुद्धि' के हीरो होंगे। करण जौहर ने एक ट्विट के जरिए इस बात की पुष्टि की है। करण जौहर ने ट्वीट में कहा है कि सलमान खान शुद्धि के हीरो होंगे और यह फिल्म 2016 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

'शुद्धि' के हीरो होंगे सलमान खान, 2016 में दिवाली को होगी रिलीज

मुंबई: अदाकार सलमान खान धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर की आगामी फिल्म 'शुद्धि' के हीरो होंगे। करण जौहर ने एक ट्विट के जरिए इस बात की पुष्टि की है। करण जौहर ने ट्वीट में कहा है कि सलमान खान शुद्धि के हीरो होंगे और यह फिल्म 2016 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इससे पहले इस फिल्म में रितिक रोशन और करीना कपूर खान काम करनेवाले थे, डेट्स की समस्या के चलते दोनों फिल्म से अलग हो गए। निर्माता करण जौहर को नया हीरो ढूंढने में खासी मशक्कत करना पड़ी और सलमान पर आकर उनकी तलाश खत्म हुई।

'शुद्धि' को करण का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है और उनके मुताबिक हीरो का रोल सलमान खान के अलावा और कोई भी बेहतर तरीके से नहीं निभा सकता है। सलमान के अपोजिट हीरोइन की तलाश करण को है। सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इस रेस में सबसे आगे चल रही हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.