close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बप्पी के लिए प्रचार करेंगे लता, आशा, सलमान!

पश्चिम बंगाल में लोगों को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले चुनाव प्रचार के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों का दीदार करने का मौका मिलेगा।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लोगों को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले चुनाव प्रचार के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों का दीदार करने का मौका मिलेगा। इसका श्रेय सितारों को उम्मीदवार बनाने वाले शीर्ष राजनीतिक दलों को जाता है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी द्वारा अपने चुनाव प्रचार अभियान में सुपरस्टार सलमान खान और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर या आशा भोंसले को उतारने की संभावना है।
`डिस्को` किंग लाहिड़ी ने हुगली जिले में स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र श्रीरामपुर को एक पर्यटन केंद्र में तब्दील करने की इच्छा जाहिर की है। क्षेत्र को अब बॉलीवुड की चमक-दमक देखने का भी अवसर मिलेगा। लाहिड़ी के प्रचार अभियान की प्रबंधक कृष्णा भट्टाचार्य के मुताबिक, सलमान ने अपनी सहमति दे दी है।
भट्टाचार्य ने बप्पी दा ने कहा कि सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वह आएंगे। लेकिन कुछ भी पक्का नहीं है। शायद लता या आशा भी आएं। लाहिड़ी का सलमान और ऋतिक रोशन सहित बॉलीवुड के नामचीन सितारों से करीबी नाता है। (एजेंसी)