सारा खान की फिल्मों में आने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं: करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी (अमृता सिंह) की बेटी सारा खान को फिल्‍मों में कोई दिलचस्‍पी नहीं है। सैफ ने पहले भी एक बार जिक्र किया गया था कि उन्‍हें हिंदी फिल्‍में देखना पसंद नहीं है। वहीं अब करीना ने भी बताया कि सारा को फिल्‍मों के प्रति कोई लगाव नहीं है।

सारा खान की फिल्मों में आने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं: करीना कपूर

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी (अमृता सिंह) की बेटी सारा खान को फिल्‍मों में कोई दिलचस्‍पी नहीं है। सैफ ने पहले भी एक बार जिक्र किया गया था कि उन्‍हें हिंदी फिल्‍में देखना पसंद नहीं है। वहीं अब करीना ने भी बताया कि सारा को फिल्‍मों के प्रति कोई लगाव नहीं है।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार, सारा खान फिल्मों में कदम रखने की योजना बना रही हैं। करीना कपूर का कहना है कि सारा की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। सैफ और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह से बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं। बाद में सैफ ने करीना से शादी कर ली।

करीना ने बताया कि सारा की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह कोलंबिया में पढ़ाई कर रही हैं। उनकी अभी पांच साल की पढ़ाई बाकी है। ऐसी कोई योजना नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये सब अफवाहें कहां से आ रही हैं। फिलहाल उसे (सारा) इंडिया भी नहीं आना है। करीना ने सारा की फिल्‍मों में आने की सारे अफवाहों को बेबुनियाद बताया है।

वहीं, करीना आजकल अपने पति सैफ अली खान के फिल्‍मों के चुनाव को लेकर ज्‍यादा खुश नहीं नजर आ रही हैं। एक इंटरव्‍यू में करीना ने अपनी मन की बात लोगों के सामने रखी। पत्रकारों से बात करते हुए सैफ की बेगम ने कहा कि 'हमशकल्‍स' फिल्‍म में सैफ ने जो भूमिका निभाई इस तर‍ह की भूमिका को करने के लिए सैफ कंफर्टेबल नहीं हैं। 33 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने कहा कि सैफ एक ब्रिलिएंट एक्‍टर हैं और उन्‍होंने इंडियन सिनेमा को काफी आगे बढाया है। उन पर इस तरह की फिल्‍में सूट नहीं करती हैं।  मैंने 'हमशकल्‍स' अब तक नहीं देखा है लेकिन मुझे लगता है कि यह फिल्‍म करना सैफ की गलती थी और वे खुद भी इस चीज को मानते हैं।

करीना अपनी अगली फिल्म ‘सिंघम रिटनर्स’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वह यकीन दिलाती हैं कि फिल्म का सीक्वल कहीं ज्यादा बड़ा और बेहतर है। रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिंघम रिटनर्स’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।