Breaking News

अंडरवर्ल्ड से धमकी के बाद शाहरूख को मिली अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान को अंडरवर्ल्ड से खतरे की आशंका को देखते हुए उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘शाहरूख के पास अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा है। हमने बढ़े हुए खतरे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई है।’ अधिकारी ने कहा कि बांद्रा स्थित शाहरूख के घर पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है, हालांकि शाहरूख देश में नहीं हैं।

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान को अंडरवर्ल्ड से खतरे की आशंका को देखते हुए उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘शाहरूख के पास अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा है। हमने बढ़े हुए खतरे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई है।’ अधिकारी ने कहा कि बांद्रा स्थित शाहरूख के घर पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है, हालांकि शाहरूख देश में नहीं हैं।

शाहरूख को अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दिए जाने से दो दिन पहले फिल्म निर्माता अली मोरानी को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी से कथित तौर पर धमकी मिली थी। मोरानी ने जुहू स्थित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दावा किया था कि शनिवार की रात मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने जुहू स्थित उनके घर के बाहर हवा में गोलियां चलाईं।