IPL के डिनर पार्टी में ठुमके लगाएंगे शाहरूख, माधुरी!
Advertisement

IPL के डिनर पार्टी में ठुमके लगाएंगे शाहरूख, माधुरी!

इंडियन प्रीमियर लीग प्रबंधन ने इस टी20 लीग के सातवें टूर्नामेंट की शुरूआत उदघाटन समारोह के बिना करने की योजना बनायी है लेकिन इसके भव्य डिनर में बालीवुड की नायिका माधुरी दीक्षित और केकेआर के मालिक शाहरूख खान अपने लोकप्रिय गानों पर प्रदर्शन कर सकते हैं।

fallback

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग प्रबंधन ने इस टी20 लीग के सातवें टूर्नामेंट की शुरूआत उदघाटन समारोह के बिना करने की योजना बनायी है लेकिन इसके भव्य डिनर में बालीवुड की नायिका माधुरी दीक्षित और केकेआर के मालिक शाहरूख खान अपने लोकप्रिय गानों पर प्रदर्शन कर सकते हैं।
मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच अबुधाबी में शुरूआती मैच से एक दिन पहले 15 अप्रैल को एमिरेट्स पैलेस में शुरूआती रात्रि भोज की योजना बनायी गयी है। गल्फ न्यूज के अनुसार शाहरूख और माधुरी के साथ दीपिका पादुकोण भी मंच पर अपने जलवे दिखा सकती हैं।
सूत्रों ने गल्फ न्यूज को बताया, ‘‘शाहरूख मेहमानों से बातचीत करेंगे और उन्हें गीत और नृत्य के लिये मंच पर बुला सकते हैं। माधुरी ने अपनी उपस्थिति की पुष्टि कर दी है।’’ भारत में आम चुनावों के कारण आईपीएल का पहला चरण संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा। (एजेंसी)

Trending news