शाहरुख के कंधे में फ्रैक्चर, दो-तीन हफ्ते नहीं करेंगे शूटिंग

दो दिन पहले मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के दाएं कंधे में फ्रैक्चर और घुटने में चोट लग गई है और उन्हें दो-तीन हफ्तों के लिए बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है।

मुंबई : दो दिन पहले मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के दाएं कंधे में फ्रैक्चर और घुटने में चोट लग गई है और उन्हें दो-तीन हफ्तों के लिए बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है।
एक पांचसितारा होटल में फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग के दौरान एक दरवाजा शाहरुख के ऊपर गिर गया था। उन्हें नानावती अस्पताल ले जाया गया था और प्राथमिक उपचार के बाद उन्होंने फिल्म के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी, लेकिन इसके बाद में हुई जांच में उन्हें और चोट लगने का खुलासा हुआ था।
एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘कुछ और परीक्षण होने के बाद, यह पता चला कि उनके (शाहरुख) दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया है और बाएं घुटने में चोट लग गई। उन्हें दो तीन हफ्तों के लिए बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है।’ शाहरुख के घायल होने के बाद उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया था, ‘मिस्टर खान की शूटिंग के दौरान सेट पर मामूली घटना हो गई। उन्हें मामूली चोटें लगी हैं और उन्हें जरूरी चिकित्सकीय उपचार दिया गया है। अब वह पूरी तरह से ठीक हैं।’
बाद में शाहरुख ने ट्वीट किया था, ‘कुछ परीक्षण होने हैं और इंशा अल्लाह सब कुछ ठीक होगा।’ (एजेंसी)