Zee Rozgar Samachar

शर्लिन ने फिर लगाई आग, कामसूत्र 3डी के ट्रेलर में हुईं टॉपलेस

चर्चित मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की आगामी फिल्म `कामसूत्र थ्री डी` काफी सुर्खियों में है और इसमें शर्लिन के कामुक अंदाज की काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो मिनट के इस ट्रेलर ने जारी होते ही धूम मचा दी है और इसमें शर्लिन चोपड़ा टॉपलेस नजर आ रही हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : चर्चित मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की आगामी फिल्म `कामसूत्र थ्री डी` काफी सुर्खियों में है और इसमें शर्लिन के कामुक अंदाज की काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो मिनट के इस ट्रेलर ने जारी होते ही धूम मचा दी है और इसमें शर्लिन चोपड़ा टॉपलेस नजर आ रही हैं।
शर्लिन चोपड़ा की यह फिल्म जिस अंदाज में फिल्माई गई है उसे देखकर यह बेहद बोल्ड फिल्म कही जा सकती है। ऐसा लगता है कि निर्देशक रुपेश पॉल ने नाम के मुताबिक फिल्म को फिल्माने और बनाने की कोशिश की है जिसमें शर्लिन का अपने को स्टार के साथ बेहद बोल्ड और हॉट इंटिमेट सींस है। जब ट्रेलर ही इतना बोल्ड है तो फिल्म का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से बेहद प्रभावित नजर आती है।
इस ट्रेलर में शर्लिन सफेद रंग के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं। शर्लिन के साथ अभिनेता मिलिंद गुणाजी अपने कामुक अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर में सिर्फ सेक्सी सींस नहीं है बल्कि एक्शन भी दिखाया गया है और एक रणभूमि का सीन भी है। इसमें शर्लिन अपने सेक्सी और कामुक अंदाज में एक जंगल से एंट्री लेती हैं।
गौर हो कि यह फिल्म रिलीज से पहले से ही काफी चर्चा में है और फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी दीवानगी बढ़ गई है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.