सत्या 2 को लेकर कुछ मुद्दे उभरे, अब अगले माह होगी रिलीज

रामगोपाल वर्मा की `सत्या 2` अब 8 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले शुक्रवार को रिलीज किया जाना था। फिल्म निर्माता एवं प्रस्तोताओं में से एक अरुण शर्मा के बीच कुछ मुद्दे उभर आने के कारण फिल्म का रिलीज होना टाल दिया गया है। वार्मा को कथित रूप से एलआर एक्टिव के शर्मा के साथ नाता तोड़ लेने की सलाह दी गई है।

मुंबई : रामगोपाल वर्मा की `सत्या 2` अब 8 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले शुक्रवार को रिलीज किया जाना था। फिल्म निर्माता एवं प्रस्तोताओं में से एक अरुण शर्मा के बीच कुछ मुद्दे उभर आने के कारण फिल्म का रिलीज होना टाल दिया गया है। वार्मा को कथित रूप से एलआर एक्टिव के शर्मा के साथ नाता तोड़ लेने की सलाह दी गई है।
मंगलवार को वर्मा ने ट्वीट किया कि एल. आर. एक्टिव अरुण शर्मा से संबंधित सभी मुद्दे पर चर्चा करने के बाद `सत्या 2` अब 25 अक्टूबर की जगह 8 नवंबर को रिलीज होगी। हाल ही में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन भी `सत्या 2` को प्रमोट करने के लिए आगे आए। इस फिल्म में पुनीत सिंह, अनामिका सोती और आराधना गुप्ता ने अभिनय किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.