सोनाक्षी ने 27वें जन्मदिन पर बनवाया सितारा वाला टैटू

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को जीवन के 27वें बसंत में कदम रखा। उन्होंने तोहफे के रूप में स्वयं को तारे का एक टैटू भेंट किया।

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को जीवन के 27वें बसंत में कदम रखा। उन्होंने तोहफे के रूप में स्वयं को तारे का एक टैटू भेंट किया। सोनाक्षी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत `दबंग` से की। उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी और नए टैटू की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा कि जन्मदिन पर यह टैटू मेरा खुद को दिया तोहफा है..मेरा दिशा-निर्देश करने वाला सितारा, अब हमेशा मेरे साथ है। यह टैटू उनकी हंसली से ऊपर है।
दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी `राउडी राठौड़`, `सन ऑफ सरदार`, `दबंग 2`, `वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा`, `बॉस` और `आर.. राजकुमार` सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म `हॉलीडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ द ड्यूटी` की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार भी हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.